Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

ब्रेकिंग

latest

हमारे बारे में

//

विधानसभा चुनाव में बेटी राबिया का बड़ा बयान, पिता सिद्धू के चुनाव जीतने तक शादी न करने का किया ऐलान

  चंडीगढ़।   विधानसभा चुनाव के लिए 20 फरवरी को पंजाब में मतदान होना है, लेकिन इससे पहले प्रदेश के सियासी गलियारे में घमासान मचा हुआ है। सभी ...





 चंडीगढ़।  विधानसभा चुनाव के लिए 20 फरवरी को पंजाब में मतदान होना है, लेकिन इससे पहले प्रदेश के सियासी गलियारे में घमासान मचा हुआ है। सभी राजनीतिक दलों के नेता चुनावी मैदान में धुंआधार प्रचार कर रहे है। इसी कड़ी में प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू की बेटी राबिया चुनावी मैदान में उतर चुकीं हैं। चुनावी मैदान में उतरते ही राबिया सिद्धू ने ऐलान करते हुए कहा है कि जब तक पिता जीत नहीं जाते, तब तक वे शादी नहीं करेंगी। इस दौरान राबिया ने चरणजीत सिंह चन्नी पर निशाना साधा। उन्होंने दावा किया कि चन्नी के खाते में 133 करोड़ रुपए हैं।

प्रचार के दौरान पत्रकारों से बात करते हुए राबिया ने कांग्रेस के सीएम उम्मीदवार और मौजूदा मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी पर निशाना साधा। साथ ही इमोशनल कार्ड खेलते हुए कहा कि जब तक उनके पिता को जीत नहीं मिल जाती वे शादी नहीं करेंगी। राबिया सिद्धू ने कांग्रेस पार्टी के ही सीएम उम्मीदवार चरणजीत सिंह चन्नी पर निशाना साधा। कहा कि क्या चन्नी जैसा कि दावा किया गया है, वो गरीब हैं। उनके खातों की जांच की जानी चाहिए। राबिया ने दावा किया कि चन्नी के खाते में 133 करोड़ रुपए से अधिक की संपत्ति हैं।

माना जा रहा है कि राबिया अपने पिता नवजोत सिंह सिद्धू के पंजाब चुनाव 2022 के लिए कांग्रेस के सीएम उम्मीदवार के रूप में नामित न किए जाने को लेकर नाखुश हैं। अपने पिता को सीएम उम्मीदवार के लिए नजरअंदाज से वे काफी परेशान भी नजर आईं। उन्होंने कहा, “हो सकता है कि उनकी (हाईकमान) कुछ मजबूरी थी। लेकिन आप एक ईमानदार आदमी को ज्यादा देर तक नहीं रोक सकते। बेईमान आदमी को आखिरकार रुकना ही पड़ता है।”

राबिया ने कहा वह (सिद्धू) पिछले 14 साल से पंजाब के लिए काम कर रहे हैं, वह राज्य के लिए एक नया मॉडल तैयार कर रहे हैं। उनका सम्मान किया जाना चाहिए। चन्नी पर स्पष्ट रूप से कटाक्ष करते हुए राबिया ने कहा कि उनके पिता और राज्य के अन्य पार्टी नेताओं के बीच कोई तुलना नहीं की जा सकती। राबिया ने कहा कि पंजाब खराब स्थिति में है और केवल एक ही व्यक्ति उनके पिता इसे बचा सकते हैं। आरोप लगाया कि उनके पिता के राजनीतिक विरोधी और अन्य लोग उन्हें पीछे करने की कोशिश कर रहे हैं।

राबिया ने अमृतसर ईस्ट में नवजोत सिंह सिद्धू के खिलाफ चुनावी ताल ठोकने वाले अकाली दल के उम्मीदवार बिक्रम सिंह मजीठिया पर भी निशाना साधा। कहा कि मजीठिया अंकल मेरे पिता के पास राजनीति सीखने आए थे। अब जनता को एक ही चुनना है, एक तरफ ड्रग्स है और दूसरी तरफ विकास, नौकरी और शिक्षा। राबिया ने चुनाव प्रचार के दौरान कहा कि जब तक उनके पिता को इस चुनाव में जीत नहीं मिल जाती वे शादी नहीं करेंगी। राबिया ने आगे कहा कि उनके पिता आज पंजाब की स्थिति से आहत हैं। वे प्रदेश के लिए बहुत कुछ करना चाहते हैं।

No comments

राजनीति

//